तो कैसे है आपलोग...?  आज Start करते है वहाँ से जहाँ से वापस आप यहा आए हैं। अगर आपने अभी तक इसका Part #1 नही देखा है तो यहां क्लिक करके देखे


आज मै आपको इस blog में ये बताऊंगा की इस बोरिंग से lockdown में भी आप खुद को कैसे bore होने से बचा सकते है। आज के इस list में मिलेंगे ऐसे movies जिसमें होगा thriller , drama, adventure, horror,  थोड़ा romance भी । भई अब क्या चाहिए तो scroll करो और जो अच्छा लगे उसपर click करो। वैसे सब अच्छा ही है ।




1. MRS. SERIAL KILLER


रहस्य और रोमांच से भरी इस फिल्म की कहानी हॉलीवुड की 'साइनपोस्ट टू मर्डर' से उठाई गई है, जो कि 1995 में आई थी. शिरीष कुंदर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को उनकी फिल्म मेकर पत्नी फराह खान ने प्रोड्यूस किया है।


जब एक डॉक्टर को चौंकाने वाली हत्याओं के लिए जेल में डाल दिया जाता है, तो उसकी वफादार पत्नी अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए नकल अपराध करने के लिए निकल पड़ती है।


2. The Willoughbys


यह मानते हुए कि वे खुद को ऊपर उठाने से बेहतर होंगे, Willoughbys बच्चे छुट्टी पर अपने स्वार्थी माता-पिता को भेजने के लिए एक dangerous योजना तैयार करेंगे। भाई-बहन तब परिवार के real meaning को खोजने के लिए अपने उच्च उड़ान वाले courageous कार्य में लग जाते हैं।




3. Girlfriend Chor


गर्लफ्रेंड चोर जैनेरेशन गैप या डिफरेंस ऑफ ओपीनियन जैसे डीप थॉट से बचती हुई चलने वाली आज के दौर की कहानी है। फिल्म एक स्पॉन्टेनियस इर्टनल कॉमेडी पर अपना ध्यान केंद्रित कर रही है, जिसमें जोतवानी और उनकी टीम ने काफी हद तक कामयाबी हासिल की है। यह आकाश (मयूर मोर) और उनके एकतरफा प्यार नेहा (हिमांशी शर्मा) की कहानी है। 

4. Spiderwick


The Spiderwick Chronicles is a 2008 American fantasy adventure film based on the book series of the same name by Holly Black and Tony DiTerlizzi. It was directed by Mark Waters and stars Freddie HighmoreSarah BolgerMary-Louise ParkerMartin ShortNick Nolte, and Seth Rogen. [Source: Wikipedia]



पुस्तकों की एक प्रसिद्ध श्रृंखला के आधार पर, फिल्म में जल्द ही एक तलाकशुदा माँ और उसके तीन बच्चे शामिल हैं जो एक पुरानी पुरानी हवेली में रहने के लिए आते हैं। यह स्पाइडरविक है, जिसका नाम उसके दादा आर्थर स्पाइडरविक के नाम पर रखा गया था, जो रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गया था।


5.  Panchayat


पंचायत TVF द्वारा एक वेब श्रृंखला है, जिसमें जितेंद्र उर्फ जीतू भैया को कास्ट किया गया है। कहानी की शुरुआत एक ऐसे व्यक्ति से होती है जो भारत के एक ग्रामीण स्थान पर कम वेतन वाली नौकरी करता है। इसके लिए देखना चाहिए, टीवीएफ से है, जीतू को, और ग्रामीण प्रबंधन-संघर्ष और जीवन शैली में शामिल होने वाले लोगों के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए।

कहानी की शुरुआत एक ऐसे व्यक्ति से होती है जो भारत के एक ग्रामीण स्थान पर कम वेतन वाली नौकरी करता है।


जहाँ वह बहुत संघर्ष करता है और यह ग्रामीण प्रबंधन के लोगों का वास्तविक जीवन विवरण है जिसमें अधिक कार्यक्षेत्र हैं। फिर वह KHUD को ऐसी स्थिति से दूर करने के लिए CAT की तैयारी करने की भी कोशिश करता है।