भारत एक खूबसूरत देश है जो अपने संस्कृति और परंपरा के कारण विश्व भर में प्रसिद्ध है। लेकिन क्या आपको पता है उन 4 सबसे घटिआ ट्रेंड्स के बारे में जो भारत में इतने जल्दी से ट्रेंड किया जिसका कोई हिसाब नहीं।

Source:Internet

आज के इस आर्टिकल में मै आपको ऐसी 4 घटिआ ट्रेंड के बारे में बताऊंगा जिसे देखते ही आपकी यादें ताज़ा हो जाएंगी और आप भी ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर ये विडियोज ट्रेंड क्यों हुई।

हां...! मै इस आर्टिकल में आपको विडियोज के साथ उन ट्रेंड्स के बारे में बताऊंगा।

हर रोज़ नए ट्रेंड्स आते है और जाते है। और भारत में कुछ ट्रेंड्स ऐसे होते हैं जिसका कोई अर्थ नहीं होता फिर भी वो ट्रेंड्स कर जाते है।

अभी कुछ साल पहले आए tiktok के बारे में तो आपने सुना ही होगा यह एक शॉर्ट videos sharing प्लेटफॉर्म है यहां रोजाना 1 million videos देखें जाते हैं।

ट्विटर को भी आप बहुत पहले से जानते है यहां हर दिन कुछ न कुछ ट्रेंड हो ही जाता है। दुनिया में अनेकों प्रकार के सोच रखने वाले इंसान है सबकी सोच सबसे नहीं मिल सकती शायद इसी कारण से कुछ ऐसे कथन या कोई वीडियो या किसी का मज़ाक कुछ इस प्रकार से लोगों के मन को छूने लगता है जिसका कोई अर्थ नही।

और वह इतना फैलने लगता है जो की देश दुनिया भर में ट्रेंड कर जाता है।

आज मै इस आर्टिकल में इंडिया के चार सबसे घटिया और बेकार ट्रेंड्स के बारे में बताने जा रहा हूं...।

शुरू करते हैं पहले no.




#01


सोनू तोरा हमरा पर भरोसा कहे नाईखे



यह वीडियो सबसे पहले साउथ इंडिया में ट्रेंड किया था इसमें जो लिरिक्स है वो साउथ इंडियन song का है जिसे बाद में चल के हिंदी में लिरिक्स बनाया गया जो पूरे भारत में ट्रेंड कर गया।

ये ट्रेंड पूरे भारत में एक बीमारी कि तरह फ़ैल गया...इसकी लिरिक्स भी कुछ ऐसे funny थी जो इसे ट्रेंड करने में काफी मदद की।

इस ट्रेंड में बोला गया है "सोनू तुमने मूझपर भरोसा क्यों नहीं किया"

अब चलते है अगले ट्रेंड पर....



#02

सोनम गुप्ता बेवफा है

Source:Internet

किसी मन चले आशिक़ या प्यार में धोखा खाये हुए ने एक 10 रुपए के नोट पर ये लिख दिया कि सोनम गुप्ता बेवफा है और फिर उस नोट की फोटो ले कर फेसबुक पर किसी ने अपलोड कर दि फिर क्या वह 10 का नोट रातों रात इतना ज्यादा वायरल हो गया कि हर जगह सिर्फ यही चल रहा था...

#SonamGuptaBewafaHai

लाखों वीडियो बने सिर्फ इसी टॉपिक पर। बात यही खत्म नही होती,जिन लड़कियों का नाम सोनम गुप्ता था उन्हें भी काफी problem हुई इस बकवास ट्रेंड्स की वज़ह से।

अब चलते है अपने तीसरे सबसे घटिया ट्रेंड्स के बारे में



#03

हैलो फ्रेंड्स... चाय पी लो




इन आंटी ने अपने हाथ में चाय का ग्लास ले कर बोल दिया हैलो फ्रेंड्स good morning चाय पी लो,और मैडम हो गई वायरल ये कौन सी बेवकूफियों में आता है भई...!

सिर्फ हैलो गुड़ मॉर्निंग फ्रेंड्स चाय पी लो से ये पूरी इंडिया में छा गई। फिर भारत के शेर जगे चाय पीने के लिए और दबा के लाखों विडियोज बने।

ट्रेंड्स #04


तेरा घाटा





गजेन्द्र वर्मा ने YouTube पर तेरा घटा नाम से एक सोंग डाला था उसके बाद ये सोंग का सत्यानाश किया musically पर विडियोज बनाने वालों ने ।

"थोड़ी सी भी कोशिश ना कि तुमने इसमें तेरा घाटा मेरा कुछ नहीं जाता"

गाना तो सही था, लेकिन जब इस सोंग पर इन चार लड़कियों ने वीडियो बनाई और इसमें इतने घटिया हरकत की है कि आपको भी अच्छा नहीं लगेगा। अगर आप फेसबुक या Whatsapp युज करते है तो आपने ये वीडियो पहले ही देखा होगा।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद बहुत सारे लाड़कों ने भी इसपर विडियोज बनाए और इंटरनेट पर कचड़ा फैला दिया।

चिंताजनक बात ये है कि हमारे देश में ऐसी ही विडियोज वायरल होती है और ऐसी ही लड़कियां ट्रेंड में आती है।

जो लड़की देश के लिए मेडल लाती है वो ना कभी वायरल होती है और ना कभी ट्रेंड में आती है । जो काम मिल्खा सिंह और पी टी उषा अपने टाइम में नहीं कर पाए वो काम 2018 में 18 साल की हिमा दस ने World U20 championship के 400 m race में इंडिया को गोल्ड मेडल दिला के कर दिखाया।

तो ये थे इंडिया के चार घटिया ट्रेंड्स अगर आपको अच्छा लगा तो इसे शेयर करें और कमेंट करें।

Current trending topic : YOUTUBE VS TIKTOK : THE END