बिनोद कौन है? क्यूं वायरल हो रहें हैं बिनोद पर बने मीम - Binod kaun hai in Hindi | Viral Binod Memes Story Hindi me


हाल ही में 15 जुलाई २०२० को एक YouTube channel “Slayy Point” ने एक funny video बनाया था जिसका टाइटल था "Why Indian Comments Section is Garbage (BINOD)", जिसमें उन्होंने meaningless YouTube comments के बारे में joke किया था, वही video में उन्होंने इस comment ‘Binod’ पर भी अपनी टिपण्णी दी थी। फिर क्या हुआ उसके बाद चलिए जानते हैं।


बिनोद पर बने मीम | memes on trending Binod


कुछ समय पहले से, सोशल मीडिया पर इन दिनों #Binod काफी तेजी से ट्रेंड कर रहा है। हर तरफ #Binod को लेकर तरह-तरह के विचित्र मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। #Binod को लेकर सोशल मीडिया पर जो मीम्स और वीडियोज वायरल हो रहे हैं, उन्हें देखकर अपनी हंसी रोक पाना बेहद मुश्किल सा हो जयगा।

आगे हमलोग Binod par memes भी देखेंगे।

ट्विटर पर बहुत सारे बिनोद मीम्स की बाढ़ आ गई थी। वायरल प्रवृत्ति तेजी से बढ़ी, और कई ब्रांड, कंपनियां और यहां तक ​​कि पुलिस विभाग भी अपने स्वयं के बिनोद के ट्वीट के साथ बैंडवागन में शामिल हो गए। 

बात यही ख़तम नहीं होती, Paytm ने तो अपने ट्विटर हैंडल को कुछ पल के लिए Binod कर लिया।

जाने भारत के 4 सबसे घटिया ट्रेंड्स व वायरल वीडियो | WORST INDIAN TRENDS

Binod kon hai? | बिनोद कौन है इन हिंदी

बिनोद का पूरा नाम Binod Tharu है और उनका कोई वीडियो नहीं है। YouTube पर उसकी गतिविधि वीडियो पर जाने और उसका नाम 'बिनोद' बताने तक सीमित है। Binod kon hai, इसकी जानकारी जैसा की मैंने आपको शुरू में ही बताया कि बिनोद नाम का प्राणी हर दूसरे YouTube video पर जाकर अपना नाम बिनोद लिख आता है

जहां रचनाकारों अभ्युदय और गौतमी ने 15 जुलाई को एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें विभिन्न वीडियो के तहत की गई अतार्किक टिप्पणियों के बारे में बात की गई, जिनका कोई वास्तविक अर्थ नहीं है।

स्ले प्वाइंट के वीडियो के बाद, Binod नाम ने ट्विटर पर एक मीम उत्सव मनाया, जहां लोग अपने 'बिनोद मेम्स' के अनूठे संस्करणों के साथ आए, जो उस समय वायरल हो गए थे जब वे पोस्ट किए गए थे। हालाँकि, नाम के साथ संबंध समाप्त नहीं हुए। हर सवाल और हर स्थिति के लिए, उत्तर केवल एक ही रहा: बिनोद (Binod kaun hai)

आशा करता हूं Binod कौन है का जवाब आपको मिल गया होगा। बस बात इतनी सी है कि एक बिनोद नाम का आदमी आपने Binod Tharu नाम से यूट्यूब चैनल बनाए slayy point नामक यूट्यूब चैनल के कमेंट बॉक्स में अपना नाम कमेंट कर दिया। फिर उसके बाद creators ने इसके नाम Binod को जम के वायरल किया। ट्विटर पर जनाब ट्रेंड करने लगे Binod par memes बनने लगे।

चलिए अब कुछ बिनोद पर मीम्स (Binod par memes) देखते हैं :

नीचे में आप कुछ binod par memes देख सकते हैं जो अलग अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से लिए गए हैं। मै चाहूंगा की आप इस बिनोद पर बने memes (Binod par bane memes) को दूसरों के साथ शेयर जरुर करें।

Ye kuchh twitter par jo Binod par memes bane hain wo aap dekh skte hain...


 (Ab baari hai kuchh khas Binod par bane memes ki)

 (Ye dekhiye viral hue binod kaun hai or binod par memes)

बिनोद पर बने मीम | memes on trending Binod

बिनोद पर बने मीम | memes on trending Binod

बिनोद पर बने मीम | memes on trending Binod

अब बरी है कुच्छ खस बिनोद बराबर बन मेम की, ये देखिये वायरल हुआ बिनोद कौन है या बिनोद पर मीम

Also Read: जाने क्या है FUNERAL DANCE के पीछे की कहानी...?


सारांश

आपको कैसा लगा यह ट्रेंड आप हमें नीचे कॉमेंट कर के अवश्य बताएं। बिनोद पर मीम (binod par memes in hindi). आपने इस आर्टिकल में जाना कि भारत में ट्रेंड हो रहें बिनोद कि पूरी सच्चाई (binod ki Sachai), बिनोद कौन है  (binod kaun hai). मैं आशा करता हूं आपको बिनोद के बारे में जानकर अच्छा लगा होगा।